Vodafone के इस नए Plan में Users को मिलेगा 90 Gb data

Vodafone के इस नए Plan में Users को मिलेगा 90 Gb data
Vodafone के इस नए Plan में Users को मिलेगा 90 Gb data





Telecom company Vodafone India ने अपने Postpaid ग्राहकों के लिए एक नया Plan लॉन्च किया है। Vodafone Red iPhone Forever Plan की कीमत 649 रुपये है। Vodafone का यह प्लान 90 Gb data के साथ आता है। अगर आप भी Vodafone के Postpaid ग्राहक हैं तो यह खबर खास आप लोगों के लिए है। आइए अब आपको विस्तार से इस बात की जानकारी देते हैं कि आखिर Vodafone Red iPhone Forever प्लान के साथ आपको क्या-क्या सुविधाएं मिलेंगी।



90 Gb data के अलावा 649 रुपये वाले Vodafone Red iPhone Forever प्लान के साथ आपको Data rollover and unlimited voice calling की सुविधा मिलेगी। वोडाफोन का यह प्लान आईफोन फॉरऐवर प्रोग्राम के साथ आता है जो iPhone यूजर को Replacement, रिपेयर और Upgrade की सुविधा प्रदान करेगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि यह प्रोग्राम iPhone 5s और इसके बाद आने वाले IPhone models के लिए है।



Vodafone's website पर लिस्टिंग के मुताबिक, Vodafone Red iPhone Forever Plan के साथ प्रतिमाह 90 Gb data के साथ 200 GB तक डेटा रोलओवर की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा नया Postpaid plans Unlimited Local, STD and Roaming calls के साथ आता है। Vodafone यूजर को Amazon Prime और Vodafone play का एक्सेस भी दिया जाएगा।



IPhone Forever प्रोग्राम वोडाफोन के 649 रुपये वाले प्लान को अलग बनाता है। प्रोग्राम के तहत 18 महीने से कम के IPhone models को रिप्लेस और रिपेयर कराया जा सकेगा। यूजर को केवल 2,000 रुपये की Handling फीस और जीएसटी का ही भुगतान करना होगा और आपका आईफोन रिपेयर हो जाएगा। प्रोग्राम से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

आईफोन फॉरऐवर प्रोग्राम का लाभ Idea Cellular के Nirvana 649 रुपये वाले प्लान के साथ भी उठाया जा सकता है। यह प्लान भी 90 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सुविधा से लैस है। हालांकि, इस प्लान के साथ आपको अमेज़न प्राइम और वोडाफोन प्ले का एक्सेस नहीं मिलेगा। प्रोग्राम को एक्टिवेट करने के लिए आईफोन यूजर को अपने डिवाइस में आईफोन फॉरऐवर ऐप को डाउनलोड करना होगा। वेबसाइट Telecom Talk ने सबसे पहले iPhone Forever प्रोग्राम को स्पॉट किया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ