WhatsApp पर जल्द आ सकता है यह खास फीचर

WhatsApp पर जल्द आ सकता है यह खास फीचर

WhatsApp पर जल्द आ सकता है यह खास फीचर



Facebook के Ownership वाला इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp अपने यूजर्स को नए-नए फीचर्स मुहैया कराने को लेकर काम करता रहता है। Whatsapp ने हाल ही में Android app के लिए नया बीटा वर्जन जारी कर दिया है। इस नए बीटा वर्जन में यूजर की सहूलियत के लिए एक काम का Features जोड़ा गया है। WhatsApp के Android Beta Version 2.19.33 में स्टीकर पैक में से सिंगल स्टीकर को डाउनलोड करने का विकल्प जोड़ा गया है। बता दें कि, अभी WhatsApp में यदि स्टीकर पैक में कोई एक स्टीकर भी पसंद आए तो पूरे स्टीकर पैक को डाउनलोड करना पड़ता है।

Whatsapp में केवल एक स्टीकर को डाउनलोड करने का कोई विकल्प अभी मौजूद नहीं है। लेकिन Whatsapp के नए Beta version  में यह नया विकल्प जोड़ा गया है और उम्मीद है कि यह फीचर जल्द स्टेबल अपडेट के साथ जारी किया जाएगा। अगर आप भी इस विकल्प को इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपके फोन में WhatsApp का Android Beta Version 2.19.33 होना चाहिए।


Latest beta version download होने के बाद Whatsapp के Sticker Store में जाएं और उस स्टीकर को दबाकर रखें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। इसके बाद आपके सामने विकल्प आएगा कि क्या आप इस स्टीकर को फेवरेट सेट करना चाहते हैं। केवल इतना ही नहीं, यह आपको सिंगल स्टीकर का डाउनलोड साइज भी दिखाएगा। यह फीचर उन सभी के लिए खास होगा जो केवल उपयुक्त या कह लीजिए अपने पसंदीदा स्टीकर ही रखना चाहते हैं, साथ ही यह डेटा की भी बचत करेगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस फीचर को सबसे पहले Whatsapp बीटा न्यूज ट्रैकर वेबसाइट WABetaInfo ने स्पॉट किया है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ